एचएएल की प्रतिभाओं को अम्बानी दें नौकरी : राहुल

Samachar Jagat | Monday, 07 Jan 2019 02:50:46 PM
Job offers talent to HAL: Rahul

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी हिंदुस्तान एरोनेटिक्स लिमिटेड (एचएएल) का राफेल विमान का ठेका अनिल अम्बानी की कंपनी को दिया गया जिससे एचएएल की हालात ज्यादा खराब हो गयी है और उसके पास अब कर्मचारियों को देने के लिए पैसा भी नहीं है।

गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा ‘‘आश्चर्य की बात है कि एचएएल के पास अपने कर्मचारियों को वेतन देने के लिए पैसे नहीं हैं। अनिल अम्बानी को राफेल विमानों का ठेका मिला। उनको चाहिए कि वे अब एचएएल के प्रतिभाशाली कर्मचारियों को अपने यहां ठेके पर लें।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राफेल विमान निर्माण का सौदा नहीं मिलने से एचएएल की हालत और खराब हो गयी है और वहां की प्रतिभाएं अब अम्बानी की कंपनी का रुख करेंगी। उन्होंने कहा ‘‘बिना वेतन के एचएएल के प्रतिभाशाली इंजीनियर और वैज्ञानिक अब अनिल अम्बानी की कंपनी का ही रुख करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने वह खबर भी पोस्ट की है जिसमें लिखा गया है कि एचएएच ने अपने कर्मचारियों को वेतन देने के लिए एक हजार करोड़ रुपए उधार लिए हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.