कैलाश मानसरोवर व्यक्ति तभी आता है, जब उसे बुलावा आता है: राहुल

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Sep 2018 01:21:25 PM
Kailash Mansarovar comes only when he is invited: Rahul

नई दिल्ली। कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि कोई व्यक्ति तब ही यहां आता है जब उसे बुलावा आता है। राहुल गांधी ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल के जरिए कैलाश मानसरोवर यात्रा के अनुभव और फोटो साझा किए। उन्होंने कैलाश यात्रा को लेकर दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, कोई व्यक्ति तभी कैलाश जाता है जब उसे बुलावा आता है। मुझे यह अवसर प्राप्त हुआ मैं इससे बहुत प्रसन्न हूं। मैं यहां जो भी देखूंगा, वह आपके साथ साझा करने का प्रयास करुंगा।

SC/ST कानून : बंद को लेकर मध्यप्रदेश में अलर्ट, कई जिलों में ऐहतियातन निषेधाज्ञा लागू 

 

दूसरे ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा, मानसरोवर झील का जल बहुत शांत है। वह सब कुछ देता है फिर भी कुछ नहीं खोता है। कोई भी यहां से पानी पी सकता है। यहां किसी तरह की नफरत नहीं है। यही वजह है कि भारत में हम इस जल की पूजा करते हैं। इसके साथ ही राहुल गांधी ने मानसरोवर झील और आसपास के प्राकृतिक ­श्यों के भव्य तस्वीरें भी पोस्ट की।

डॉक्टरों ने जताई हार्दिक की सेहत पर चिंता, गुजरात सरकार ने अनशन तुड़वाने ​के लिए मनाना किया शुरू  

 

राहुल गांधी 31 अगस्त को नेपाल से चीन होते हुए कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रवाना हुए थे और इस दौरान उन्होंने बुधवार को पहली बार यात्रा संबंधी जानकारी ट्विटर पर साझा की है।  गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। विपक्षी पार्टियों के अलावा सोशल मीडिया पर भी उनकी यात्रा को लेकर विवाद जारी है। राहुल की कैलाश मानसरोवर यात्रा 12 दिन की है। 

मेजर गोगोई मामला: सेना प्रमुख ने कहा, नैतिक कदाचार पर कड़ाई से निपटा जाएगा 

विश्व हिंदू कांग्रेस में मुख्य वक्ता के तौर पर शामिल होंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.