अमित शाह को दूरबीन भेंट करेंगे कपिल सिब्बल

Samachar Jagat | Saturday, 15 Dec 2018 04:29:10 PM
Kapil Sibal to gift Amit Shah to binoculars

नयी दिल्ली। हाल में हुए विधानसभा चुनाव के बाद तीन राज्यों में सरकार बनाने जा रही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने तंज किया कि वह अब जल्द ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह को एक दूरबीन भेंट करेंगे।

 सिब्बल ने शनिवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चुनाव से पहले शाह कहते थे कि विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस दूरबीन से देखने पर भी कहीं दूर दूर तक नजर नहीं आएगी। पांच राज्यों के हाल में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा कहां पड़ी है और कांग्रेस कहां पहुंची है, यह सब देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि  शाह को स्थिति स्पष्ट नजर आए इसलिए वह जल्द ही  शाह को पार्सल से एक दूरबीन भेजेंगे और उन्हें कहेंगे कि इसका इस्तेमाल वह अब भाजपा को देखने के लिए करें।

 शाह ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि इन चुनावों के बाद कांग्रेस को ढूंढऩे के लिए दूरबीन की जरूरत पड़ेगी लेकिन इन राज्यों के चुनाव परिणाम में भाजपा को करारा झटका लगा और कांग्रेस ने मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में उसकी 15 साल की सत्ता को छीन लिया और राजस्थान में पांच साल बाद सरकार में बहुमत के साथ वापसी कर ली। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.