कर्नाटक चुनाव : मोदी और राहुल दोनों ने मतदाताओं से की वोट डालने की अपील

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 12:12:15 PM
Karnataka elections: Both Modi and Rahul appeal to voters to vote

नई दिल्ली/बेंगलुरू। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जहां शनिवार को कर्नाटक के मतदाताओं से बड़ी संख्या में घर से बाहर निकलने और अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने का अनुरोध किया , वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों से लोकतंत्र के उत्सव में हिस्सा लेने की अपील की। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 224 में से 222 सीटों के लिए शनिवार को मतदान हो गया है।

चिदंबरम ने महबूबा मुफ्ती से पूछा, इस दिखावटी गठबंधन सरकार में क्यों बनी हुई हैं

मोदी ने ट्वीट किया है, कर्नाटक के अपने भाई - बहनों से बड़ी संख्या में मताधिकार का इस्तेमाल करने का अनुरोध करता हूं। मैं खास तौर से युवा मतदाताओं से अपील करता हूं कि वह अपनी भागीदारी से लोकतंत्र के इस उत्सव को समृद्ध बनाएं। पहली बार मतदान करने वालों का स्वागत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कन्नड़ भाषा में ट्वीट किया है, बिना झिझक मतदाताओं द्वारा अपने मताधिकार का इस्तेमाल ही जीवंत लोकतंत्र का संकेत है।

कर्नाटक विस चुनाव: मतदान जारी, PM मोदी ने की मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील

मैं अपने युवा मित्रों का स्वागत करता हूं जो पहली बार कर्नाटक में अपने मताधिकार का उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने लिखा है , कि मैं कर्नाटक के लोगों से अनुरोध करता हूं कि वह बड़ी संख्या में पूरे उत्साह के साथ लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव मनाएं और इसे सफल बनाएं। उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में आक्रामक प्रचार किया है। राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस, बीजेपी और पूर्व प्रधानमंत्री एच .डी. देवेगौड़ा के जनता दल सेक्यूलर ( जद ( एस ) के बीच त्रिकोणिय मुकाबला है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.