कर्नाटक में शासन ध्वस्त, नई सरकार के लिए मुख्यमंत्री इस्तीफा दें : भाजपा

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2019 10:53:13 AM
Karnataka resigns, CM resigns for new government: BJP

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे ने सोमवार को कहा कि कर्नाटक में शासन पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है और मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए और नई सरकार के गठन का रास्ता प्रशस्त करना चाहिए। राज्य में शनिवार को 13 विधायकों के इस्तीफ़े के बाद कांग्रेस-जनता दल(एस)गठबंधन सरकार संकट का सामना कर रही है। इसके अलावा दो निर्दलीय विधायकों ने भी सरकार से समर्थन वापस ले लिया है।

Rawat Public School

शोभा करंदलाजे ने संसद के बाहर संवाददाताओं से कहा कि कर्नाटक में अब कोई शासन नहीं है। सरकार कभी भी गिर जाएगी। हम कुमारस्वामी के इस्तीफ़े की मांग करते हैं और नयी सरकार बनाने का अवसर दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि साल-दर-साल सूखे की चपेट में आए राज्य के लिए उन्होंने कुछ भी नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक सरकार निष्क्रिय है और शासन पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है।

अधिकारी भी परेशान हैं। गत एक साल में राज्य में विकास से जुड़ा कोई काम नहीं हुआ है। उडुपी-चिकमंगलूर संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाली करंदलाजे ने कहा कि भाजपा मंगलवार को मुख्यमंत्री के इस्तीफ़े की मांग को लेकर राज्य में प्रदर्शन करेगी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि कोई भी बागी विधायक भाजपा के संपर्क में नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.