कश्मीर: बडगाम में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर

Samachar Jagat | Thursday, 01 Nov 2018 10:47:52 AM
Kashmir: 2 terrorists pile in encounter in Badgam

श्रीनगर। मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में गुरुवार को घेराबंदी एवं तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।

राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर किया मानहानि का मुकदमा, मुआवजे के तौर पर मांगी इतनी रकम

आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्रों ने बताया कि बडगाम जिले के जागू खानसहिब गांव में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद गुरुवार सुबह जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), सेना और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने एक संयुक्त घेराबंदी एवं तलाशी अभियान शुरू किया।

आयुष्मान खुराना के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट! इस फिल्म के रीमेक में करने जा रहे काम

सुरक्षा बलों के जवान जब आतंकवादियों के ठिकाने की ओर बढ़ रहे थे, तो आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई।

बेटी न्यासा के लिए अजय- काजोल ने सिंगापुर में खरीदा घर, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

उन्होंने कहा कि इस मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए है जिनके शव अभी तक बरामद नहीं किए जा सके हैं। अंतिम रिपोर्ट आने तक अभियान जारी था। पुलिस के एक प्रवक्ता ने भी बडगाम में मुठभेड़ की पुष्टि की है । इस बीच अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए प्रशासन ने बडगाम में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी है।प्रियंका चोपड़ा का कहना, ''सम्मान" किसी भी रिश्ते के लिए सबसे महत्वपूर्ण है

 सैफ अली खान की बेटी सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज डेट आई सामने



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.