कश्मीर राजमार्ग आज दूसरे दिन भी बंद

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 11:27:13 AM
Kashmir highway closed for second day today

श्रीनगर। श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग मंगलवार को लगातार दूसरे दिन भी बर्फ, भूस्खलन तथा सडक़ों पर फिसलन के कारण बंद है। कश्मीर घाटी को लद्दाख क्षेत्र से जोडऩे वाले राष्ट्रीय राजमार्ग तथा मुगल रोड पर बर्फ जमा होने के कारण पिछले वर्ष दिसंबर से बंद है और यहां पिछले 24 घंटे के दौरान हिमपात हुआ है।

श्रीनगर में आतंकवादियों, सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़

यातायात के एक अधिकारी ने मंगलवार सुबह यूनीवार्ता को बताया कि देश को कश्मीर घाटी से जोडऩे वाला एक मात्र राष्ट्रीय राजमार्ग आज लगातार दूसरे दिन भी बंद है। उन्होंने कहा कि राजमार्ग के रख रखाव की जिम्मेदारी सीमा सडक़ संगठन(बीआरओ) की है और बीआरओ अत्याधुनिक मशीनों और मजदूरों की मदद से राजमार्ग को सुचारु बनाने में जुटा है।

क्या पूर्व न्यायिक अधिकारी अतिरिक्त न्यायाधीश बन सकते हैं : शीर्ष अदालत करेगी फैसला

गौरतलब है कि कल काजीगुंड, जवाहर सुरंग, शैतान नाला और  बनिहाल में हल्का से भारी हिमपात के अलावा रामबन तथा रामसु के बीच कई जगहों पर भूस्खलन के कारण राजमार्ग बंद कर दिया गया था। आधिकारी सूत्रों ने कहा कि कश्मीर घाटी में राजमार्ग के दोनों ओर सैकड़ों वाहन फंसे हैं जिसमें सामानों से लदे ट्रक भी शामिल हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.