कश्मीरी युवक ने राजस्थान में कथित आत्महत्या की, पुुलिस रवाना

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 01:16:19 AM
कश्मीरी युवक ने राजस्थान में कथित आत्महत्या की, पुुलिस रवाना

श्रीनगर। प्रधानमंत्री छात्रवृति योजना (पीएमएसएस) के तहत एक कॉलेज में नामांकन पाने में विफल रहने के बाद कश्मीर घाटी के एक युवक के कथित आत्महत्या किये जाने के बाद जम्मू कश्मीर की एक पुलिस टीम राजस्थान रवाना हो गयी।
प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि तौसीफ अहमद पीर नामक युवक ने कश्मीर के ही दो आरोपियों की ओर से धोखा दिए जाने के बाद कथित आत्महत्या कर ली। आरोपियों ने उसे पीएमएसएस के तहत नामांकन दिलाने का वादा किया था। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा,तौसीफ की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि बिचौलिये का काम करने वाले मृतक के दो साथियों ने ही उसे धोखा दिया। इसी के कारण उसने यह अतिवादी कदम उठाया।
प्रवक्ता ने यहां देर रात बताया कि तौसीफ के मरने की सूचना मिलते ही जम्मू कश्मीर पुलिस राजस्थान पुलिस के संपर्क में रही। एक पुलिस टीम यथाशीघ्र औपचारिकताएं पूरी करने के लिए राजस्थान रवाना हुयी।
प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस टीम मृतक के दो रिश्तेदारों और अन्य दोस्तों के साथ राजस्थान पहुंची और शव मिलने के बाद वापस घाटी के लिए रवाना हो चुकी है। 
प्रवक्ता ने कहा कि घाटी की पुलिस इस मामले की जांच को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए राजस्थान पुलिस से लगातार संपर्क में है ताकि दोषियों को पकड़ा जा सके।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.