कठुआ, उन्नाव दुष्कर्मः मोदी ने कहा न्याय होगा और पूरा होगा

Samachar Jagat | Friday, 13 Apr 2018 08:48:54 PM
Kathua Unnao rape  Modi said justice will be done and will be fulfilled
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। देश के दो राज्यों में बेटियों के साथ दुष्कर्म और हत्या का मामला सामने आने के बाद केंद्र से लेकर राज्यों तक की सरकारों पर विपक्ष को निशाना साधने का मौका मिल गया है, दोनों राज्यों में हालात यह हो गए है सरकारों ने अपनी किरकरी करवाली है। इधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार आधी रात को केंडल मार्च का आयोजन कर बेटियों को बचाने के लिए मोदी सरकार को निशाने पर लिया।

कठुआ दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को न्याय मिलना चाहिएः राजनाथ

इतना सबकुछ होने के बाद आज देश के प्रधानमंत्री सबके सामने आए और कहा की बेटियों के साथ न्याय होगा और आरोपियों को जरूर सजा मिलेगी। मोदी ने आज कहा कि ऐसी घटनाएं निश्चित तौर पर सभ्य समाज के लिये शर्मनाक है और इन मामलों में कोई भी अपराधी नहीं बचेगा, न्याय होकर रहेगा। 

मोदी ने कहा, जिस तरह की घटनाएं हमने बीते दिनों में देखीं हैं, वो सामाजिक न्याय की अवधारणा को चुनौती देती हैं। पिछले दो दिनो से जो घटनाये चर्चा में है वह निश्चित रूप से किसी भी सभ्य समाज के लिये शर्मनाक है। प्रधानमंत्री ने कहा, एक समाज के रूप में, एक देश के रूप में हम सब इसके लिए शर्मसार है।

दिल्ली के अलीपुर में डाॅ. आंबेडकर राष्ट्रीय स्मारक के उद्घाटन के दौरान मोदी ने कहा, देश के किसी भी राज्य में, किसी भी क्षेत्र में होने वाली ऐसी वारदातें हमारी मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देती हैं। मैं देश को विश्वास दिलाना चाहता हूँ की कोई अपराधी बचेगा नहीं, न्याय होगा और पूरा होगा। कोई अपराधी नहीं बचेगा।

लालू यादव की पत्नी, माली सहित 4 ने परिषद चुनाव के लिए नामांकन भरा

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस सहित विभिन्न विपक्षी दलों ने उत्तरप्रदेश और जम्मू कश्मीर में दुष्कर्म की इन घटनाओं को लेकर सरकार पर तीखा हमला बोला है। कल रात इंडिया गेट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में इन घटनाओं के खिलाफ कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकाला था जिसमें प्रियंका गांधी भी शामिल हुई थी । 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.