टूटी पटरी के कारण कटनी-चोपन पैसेंजर ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतरे  

Samachar Jagat | Sunday, 15 Apr 2018 09:12:15 AM
Katni-Chopan passenger train can be derailed due to broken track

कटनी। मध्यप्रदेश में कटनी जिले के सलेहना रेलवे स्टेशन के समीप एक पैसेंजर ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के चलते दो डिब्बे पटरी से उतर गए जबकि तीन झुक गए जिससे दो दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर है। घटना के बाद बचाव दल मौके पर पहुंच गया है।

हेमा मालिनी ने इन्हें मौत की सजा देने का किया समर्थन

रेलवे अधिकारियों के अनुसार कटनी से चोपन की ओर जाने वाले एक पैसेंजर ट्रेन के दो डिब्बे कल रात सलेहना स्टेशन के समीप उतर गए जिससे दो दर्जन यात्रियों की घायल होने की सूचना है। इनमें से दो की हालत गंभीर हैं। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। घटना के बाद कटनी और जबलपुर से भेजी गई दुर्घटना गाडी मध्य रात्रि के बाद मौके पर पहुंच गई और ट्रेन में यात्रियों के फंसे होने की संभावना के मद्देनजर राहत कार्य में जुट गई।

अंबेडकर की विरासत का क्षरण कर रही है भाजपा, दिखावटी प्रेम दिखा रहे हैं प्रधानमंत्री : कांग्रेस

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सलेहना स्टेशन से कुछ ही दूर चलने पर ट्रेन हादसाग्रस्त हो गई। रेलवे अधिकारियों की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि रेलवे पटरी टूटी थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ। हालांकि घटना के वक्त ट्रेन की ज्यादा रफ्तार नहीं थी। इसलिए बड़ा हादसा टल गया, लेकिन अचानक जोरदार झटका लगने से यात्री घबरा गए। किसी की समझ में नहीं आ रहा था कि क्या हो गया।

सामाजिक न्याय सुनिश्चित करेगी आयुष्मान भारत योजना : मोदी

अंधेरे की वजह से वहां अफरा तफरी मच गई। यात्रियों ने ही एक दूसरे की मदद से घायलों को निकाला। रेलवे जोन जबलपुर के जनसंपर्क अधिकारी गुंजन गुप्ता ने ट्रेन हादसे की पुष्टि की है। इस बीच न्यू कटनी जंक्शन आरपीएफ टीआई आरएन कटारिया भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दुर्घटना राहत गाड़ी से घायलों को कटनी के जिला अस्पताल लाया गया। एजेंसी

उन्नाव कांडः आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर सात दिन की सीबीआई रिमांड पर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.