केजरीवाल का बड़ा खुलासा- बिजली के ट्रांसफार्मरों से तेल चोरी कर रहे हैं भाजपाई,कांग्रेसी

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 04:10:37 PM
केजरीवाल का बड़ा खुलासा- बिजली के ट्रांसफार्मरों से तेल चोरी कर रहे हैं भाजपाई,कांग्रेसी

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम चुनाव में भाजपा और कांग्र्रेस पर तुच्छ राजनीति का आरोप लगाते हुए बिजली और पानी कटौती जैसी परेशानियों में अगले दो दिनों तक इजाफा होने की बात कही है। रविवार को दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए मतदान होना है। केजरीवाल ने आज पूर्वी और बाहरी दिल्ली के तमाम इलाकों में बिजली कटौती की शिकायतों में इजाफा होने की जानकारी देते हुए कहा कि जांच में 70 स्थानों पर बिजली के ट्रांसफार्मर से तेल चोरी होने की बात सामने आई है। 

शुरुआती जांच में ट्रांसफार्मरों से तेल चोरी की वारदातों में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भागीदारी सामने आई है। उन्होंने कहा कि कुछ इलाकों में सीवर पाइपलाइनों में सीमेंट की बोरियां डालने की शिकायतें भी मिली है। जिससे सीवर का पानी सडक़ों पर बहने से गंदगी की समस्या गहरा गई है। केजरीवाल ने इसे भाजपा और कांग्रेस के तुच्छ राजनीतिक हथकंडे बताते हुए जनता को रविवार तक इस तरह की परेशानियों में इजाफा होने के लिए आगाह किया है।

केजरीवाल ने इस तरह की कोई भी परेशानी सामने आने पर जनता से दिल्ली सरकार की तमाम हेल्पलाइन पर तत्काल सूचना देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सरकार की टीमें हर समय इन परेशानियों को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगी। इस बीच उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस को चुनाव की बाजी से बाहर हो चुकी पार्टी बताते हुए जनता से कांग्रेस के उम्मीदवारों को वोट देकर अपना मत खराब न करने की अपील की। 

भाजपा को निगम की मौजूदा बदहाली के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए केजरीवाल ने मतदाताओं को आगाह किया कि भाजपा को वोट देने पर डेंगू जैसी मौसमी बीमारियों और गंदगी से निजात नहीं मिलने का दोष फिर जनता के सिर पर ही रहेगा। उन्होंने कहा कि नगर निगम में दस साल के भाजपा के कुशासन के कारण ही गंदगी और बीमारियों से जनता को जूझना पड़ रहा है। इसके बाद भी भाजपा को वोट देने पर जनता दिल्ली सरकार को फिर दोष न दे।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.