केजरीवाल ने सीलिंग पर बैठक के लिए माकन और मनोज को भेजा न्यौता

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 12:30:51 PM
Kejriwal invites Maken and Manoj for meeting on sealing

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन को पत्र भेज कर सीलिंग पर 12 मार्च को होने वाली सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

केजरीवाल ने सीलिंग के मुद्दे पर दोनों नेताओं को आज लिखे पत्र में कहा कि दिल्लीवासियों केे हित को ध्यान में रखते हुए यह बेहद जरूरी है कि सीलिग के मसले का समाधान निकालने के लिए राजनीति से ऊपर उठकर इसका समाधन निकाला जाये। उन्होंने दोनों नेताओं को मंगलवार 12 बजे अपने निवास स्थान पर बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

केजरीवाल ने अपने पत्र में उम्मीद जाहिर की है कि शहरी विकास मंत्री रह चुके हैं माकन से सीलिंग के संबंध में अच्छे और व्यवहारिक सुझाव मिलेंगे। मुख्यमंत्री ने विश्वास दिलाया कि सीलिग को रोकने और सील हुयी दुकानों को खुलवाने के लिए उनकी पार्टी और दिल्ली सरकार हर संभव कदम उठाने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि सीलिग के कारण दिल्ली में भयावह स्थिति बनी हुयी है। मुख्यमंत्री ने इस बैठक में शामिल होने के लिए आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय को भी आमंत्रित किया है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.