केजरीवाल का औरंगाबाद दौरा, महाराष्ट्र में पार्टी को मजबूत करने की कोशिश

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 10:37:09 AM
Kejriwal visits Aurangabad

औरंगाबाद। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुरूवार रात यहां चिकलथाना हवाई अड्डे पर पहुंचे। उनका आज बुलधाना गांव में सिंदखेड़ राजा में एक कार्यक्रम निर्धारित है।

आतंकी अफजल गुरु के बेटे के 12वीं की परीक्षा में 82.2 प्रतिशत अंक

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केजरीवाल 12 जनवरी को मराठा राजा छत्रपति शिवाजी की माताजी जीजीमाता की 419वीं जयंती के सिलसिले में सिंदखेड राजा में एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगें।

पार्टी की राष्र्टीय कार्यकारिणी की सदस्य प्रीति मेनन शर्मा, महाराष्ट्र के पार्टी प्रभारी पंकज गुप्ता, सेवानिवृत ब्रिगेडियर सुधीर सावंत और जिला संयोजक सुग्रीव मुंडे तथा अन्य लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद वह सूबेदारी गेस्ट हाऊस के लिए रवाना हो गए जहां पुलिस ने उनके ठहरने के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर मोदी ने दी श्रद्धांजलि

पार्टी सूत्रों का कहना है कि उनका मकसद महाराष्ट्र में आम आदमी पार्टी को कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी के एक विकल्प के तौर पर पेश करना है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.