मुख्य सचिव की पिटाई के मामले की जांच में शामिल होंगे केजरीवाल

Samachar Jagat | Thursday, 17 May 2018 11:10:10 AM
Kejriwal will be involved in investigating beating of Chief Secretary

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जांच में शामिल होने पर सहमति जता दी है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। सिविल लाइन्स पुलिस थाने के प्रभारी को भेजे पत्र में मुख्यमंत्री ने कहा है कि वह शुक्रवार शाम 5 बजे वे अपने कैंप ऑफिस में उपलब्ध होंगे।

कर्नाटक में बीजेपी ने संविधान का मजाक उडाया: राहुल गांधी

पुलिस ने कल उन्हें एक नोटिस भेज शुक्रवार सुबह 11 बजे जांच में शामिल होने के लिए कहा था। केजरीवाल ने पुलिस को सूचित किया कि वह कार्रवाई की वीडियो रिकॉर्डिग भी करवाएंगे। पुलिस के मुताबिक उन्होंने लिखित में भेजा है कि कार्रवाई की वीडियो रिकॉर्डिंग पर यदि उन्हें ऐतराज है तो ऐसी व्यवस्था वह करें और पूछताछ पूरी होने के बाद उन्हें वीडियो उपलब्ध करवा दें।

कर्नाटक में बनी बीजेपी सरकार, येदियुरप्पा ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ

केजरीवाल के सरकारी आवास पर 19 फरवरी को एक बैठक के दौरान कथित रूप से प्रकाश की पिटाई हुई थी। पुलिस आप के उन 11 विधायकों से इस मामले में पहले ही पूछताछ कर चुकी है जो वह बैठक के दौरान मुख्यमंत्री आवास पर मौजूद थे। दो विधायकों-अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल-को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.