मोदी की सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होंगे केजरीवाल

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jun 2019 11:58:28 AM
Kejriwal will not attend Modi's all-party meeting

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्बारा बुधवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होंगे। सूत्रों ने यह जानकारी दी। मोदी ने एक राष्ट्र, एक चुनाव के विचार, साल 2022 में आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न और इस साल महात्मा गांधी की जयंती के 150 साल पूरे होने समेत कई मुद्दों पर चर्चा करने के लिए 19 जून को एक बैठक में सभी दलों के प्रमुखों को आमंत्रित किया है।

बैठक के लिए उन दलों को आमंत्रित किया गया जिनका लोकसभा या राज्यसभा में कोई सांसद है। सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल बैठक में शामिल नहीं होंगे और पार्टी के सदस्य राघव चड्ढा आप का प्रतिनिधित्व करेंगे। चड्ढा को हाल में हुए लोकसभा चुनाव में दक्षिण दिल्ली से उम्मीदवार बनाया गया था।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी मंगलवार को बैठक से खुद को बाहर कर लिया था और सरकार से एक राष्ट्र, एक चुनाव’ को जल्दबाजी में लागू करने के बजाय उस पर श्वेत पत्र तैयार करने के लिए कहा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.