केरल बाढ़ राहत : एक्सिस बैंक ने दिये पाँच करोड़ रुपये

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 03:23:59 PM
Kerala flood relief: Axis Bank has given five crore rupees

मुम्बई। निजी क्षेत्र के एक्सिस बैंक ने केरल बाढ़ राहत के मद में पाँच करोड़ रुपये का योगदान करने के साथ ही अगस्त माह के लिये चेक बाउंस का जुर्माना और विलंबित भुगतान शुल्क माफ कर दिया है। क्रेडिट कार्ड, और अन्य रिटेल ऋण जैसे गिरवी, कार, स्वर्ण और निजी ऋण इसी विशेष प्रावधान के तहत आते हैं। 

बैंक के कार्यकारी निदेशक राजीव आनंद ने आज मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दो करोड़ रुपये दिये। शेष तीन करोड़ रुपये बैंक के पाटर्नर गैर-सरकारी संगठनों को दिये जायेंगे जो राज्य में जारी पुनर्वास कार्य में इसका इस्तेमाल करेंगे।

राज्य में बैंक की 109 शाखायें हैं और इन शाखाओं के कर्मचारियों ने भी बाढ़ पीडितों की मदद में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है। ‘एक्सिस सहायता’के तहत बैंक कर्मचारियों ने बाढ़ पीड़तिों के बीच राहत किट वितरित किये, जिनमें चावल, आटा, पीने का पानी, चीनी, नमक, चाय, दूध पाउडर आदि थे। इस किट को कोट्टायम, अलाप्पूझा, पलई और वाईकोम में वितरित किया गया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.