अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली और आटोरिक्शा की टक्कर में दो की मौत, दो अन्य घायल

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 07:12:14 AM
killed in uncontrolled tractor trolley and autorickshaw collision, two others injured

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के सनोखर थाना अन्तर्गत रंजीतगढ गांव के निकट एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली के सडक किनारे खडे एक आटोरिक्शा में पीछे से टक्कर मार देने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य व्यक्ति घायल हो गये।

कहलगांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामानंद कुमार कौशल ने बताया कि सडक किनारे खडे एक आटोरिक्शा में सवारियों के चढने के समय पीछे से आए बालू लदे उक्त ट्रैक्टर ट्राली ने आटो में टक्कर मार दी जिससे दोनों वाहन सडक किनारे पानी भरे एक खड्ड में गिर गए। 

उन्होंने बताया कि टक्कर से जलहा गांव निवासी ऋषि दास 32 और उनकी पत्नी की बडी बहन मंजू देवी 50 की मौत हो गयी जबकि उनके रिश्तेदार गया प्रसाद रविदास 47 और उनकी बेटी सीता कुमारी 10 घायल हो गई।

रामानंद ने बताया कि इस हादसे में उक्त आटोरिक्शा पर बैठे झारखंड के पथरगामा थाना अंतर्गत गांधीग्राम निवासी मुनिलाल पंजियारा 20 और विनय पंजियारा 22 को मामूली चोट आयी है। उन्होंने बताया कि इस हादसे के बाद से दोनों वाहनों के चालक फरार हैं । पुलिस ने दोनों वाहनों को जेसीबी के जरिए खड्ड से निकालकर जब्त कर लिया है । -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.