राजपा के किरोड़ी हुए भाजपा के!

Samachar Jagat | Saturday, 10 Mar 2018 04:21:55 PM
kirodi-lal-meena-joined-bjp

जयपुर। नवंबर में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने है और उससे पहले पार्टियों ने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। भाजपा सूत्रों की माने तो राजपा संयोजक किरोड़ी लाल मीणा एक बार फिर से भाजपा में शामिल हो गए है। उनके साथ उनके भाई जगमोहन मिणा भी शामिल हो गए है।

राफेल सौदे में देश को सच बताए सरकार : कांग्रेस 

किरोड़ी लाल के साथ उनकी पत्नी गोलमा देवी, विधायक नवीन पिलानिया भी सीएम से मिलने पहुंचे थे।माना तो यह भी जा रहा है किरोड़ी लाल मीणा या फिर उनके भाई जगमोहन मीणा में से किसी भी एक को राज्यसभा से टिकट दिया जा सकता है। 

किरोड़ी पिछली वसुंधरा सरकार में खाद्य आपूर्ति मंत्री रह चुके हैं। इसके बाद 2008 में आई गहलोत सरकार में किरोड़ी सीधे तो शामिल नहीं हुए, लेकिन उनकी पत्नी गोलमा मंत्री बन गईं। इसके बाद से भाजपा और किरोड़ी के संबंधों में खटास आ गई थी।

राज्यसभा चुनाव में इस पार्टी के प्रत्याशी का समर्थन करेगी कांग्रेस

प्रदेश में 200 विधानसभा सीटों में से राजपा के चार विधायक हैं। इसमें किरोड़ी लाल लालसोट से उनकी पत्नी गोलमा देवी राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ए गीता वर्मा सिकराय से और आमेर से नवीन पिलानिया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.