कोविंद, नायडू और मोदी ने अर्पित की महात्मा गांधी को पुष्पांजलि

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Oct 2019 11:26:33 AM
Kovind, Naidu and Modi pay floral tributes to Mahatma Gandhi

नई दिल्ली। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को महात्मा गांधी की 150वीं जयंति पर राजघाट जाकर उनकी समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की।


loading...

कोविंद तडक़े अपनी पत्नी के साथ महात्मा गांधी की समाधि स्थल राजघाट पहुंचे और उन्हें पुष्पांजलि दी। श्री नायडू और मोदी ने भी राष्ट्रपिता की समाधि पर पुष्प चढ़ाये।

इस अवसर पर राजघाट परिसर में एक विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया, जिसमें महात्मा गांधी के प्रिय भजन गाये गये। इस बीच, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी राजघाट जाकर महात्मा गांधी श्रद्धांजलि दी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि देने राजघाट पहुंचे।

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर श्रद्धांजलि देने के लिए तडक़े से ही लोग राजघाट पहुंचने शुरू हो गये। इनमें गणमान्य व्यक्तियों सहित आम लोग भी शामिल थे। महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर देशभर में कई प्रमुख कार्यक्रमों के आयोजन किये जा रहे है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.