कुमारस्वामी बोले, बीजेपी मेरी सरकार गिराने की कोशिश कर रही है 

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 10:45:22 AM
Kumaraswamy said, BJP is trying to demolish my government

बेंगलुरू। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने विपक्षी भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते हुए शुक्रवार को दावा किया कि वह उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही कुछ बीजेपी के कुछ सरगनाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी चेतावनी दी, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि वह लोग सरकार गिराने के लिए कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों को रिश्वत देने का प्रयास कर रहे हैं।

कांग्रेस में आंतरिक असंतोष के बाद प्रदेश में कांग्रेस और जद (एस) के विधायकों का स्वागत करने के लिए रिसोर्ट तैयार होने संबंधी मीडिया में आयी खबरों के बीच कुमारस्वामी ने दृढ़तापूर्वक कहा कि वह सरकार के समक्ष आयी किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं ।

कुमारस्वामी ने संवाददाताओं से कहा कि चाहे वह रिसोर्ट अथवा कुटिया तैयार रखें, मैं सबकुछ के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में पैसे का भुगतान अग्रिम के तौर पर किया जा रहा है। मैं इससे अधिक कुछ नहीं कहूंगा। आपको इसके बारे में बाद में पता चल जाएगा।

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कुछ सरगना हैं जो उनकी सरकार को गिराने में लग गए हैं। कुमारस्वामी ने कहा कि क्या मुझे पता नहीं है? क्या मैं चुप रहूंगा? क्या मुझे नहीं मालूम है कि पैसे कहां से एकत्र किए जा रहे हैं, और धन को एकत्र करने के पीछे सरगना कौन है। मैने कानूनी कार्रवाई के लिए उपायों को पहले से ही शुरू कर दिया है।

मैं एक मजबूत और स्थिर सरकार देने के लिए हर निर्णय करूंगा। किसी का नाम लिये बगैर कुमारस्वामी ने कहा कि एक सरगना ने पत्नी और बेटे की हत्या के लिए एक कॉफी प्लांटर को उकसाया था जबकि दूसरे ने नौ साल पहले नगर निगम कार्यालय में आग लगा दी थी।

उन्होंने दावा किया कि सरकार गिराने के लिए यही लोग पैसे एकत्र कर रहे हैं। ये पूछने पर कि सरकार गिराने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है, कुमारस्वामी ने कहा कि जो कुछ हो रहा है उससे वह फिलहाल प्रभावित नहीं हो रहे हैं और बिल्कुल शांतिप्रद महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे सरकार गिरने के बारे में एक के बाद एक समय सीमा निर्धारित करते हैं। उन्होंने कहा कि नई समय सीमा सोमवार को है।

ये बढ़ कर दो अक्तूबर हो जाएगी और उसके बाद दशहरा। मुझे लगता है कि ये समय सीमा बढ़ती रहेगी। भाजपा ने मुख्यमंत्री के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी कभी ऐसी गतिविधि में शामिल नहीं रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.