लालू ने कहा, मणिशंकर की दिमागी हालत ठीक नहीं

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 09:19:51 AM
Lalu said, Manishankar condition is not good

पटना। राष्ट्रीय जनता दल(राजद)अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की निंदा करते हुए कहा उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं है।

यादव ने गुरुवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री अक्सर कांग्रेस पार्टी पर हमले के लिए खराब भाषा का इस्तेमाल करते हैं बावजूद इसके कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने जिस तरह के शब्दों का प्रयोग किया है वह उसकी निंदा करते हैं।

दूसरे चरण के लिए मोदी 4 दिनों में करेंगे 15 तूफानी रैलियां

उन्होंने कहा कि अय्यर की दिमागी हालत ठीक नहीं है इसलिए उन्होंने इस तरह का बयान दे दिया है। राजद प्रमुख ने कहा कि राजनीति में भाषा संयमित होनी चाहिए और किसी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए।

किसानों के लिए सिन्हा का प्रदर्शन सरकार के लिए खतरे की घंटी : शिवसेना

उन्होंने कहा कि राजनीति में चाहे कोई भी हो यदि अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करता है तो सभी को उसकी निंदा होनी चाहिए। यादव ने इसी बीच माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट भी किया, जिसमें किसी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि इस देश में राजनीतिक मर्यादा, भाषा और व्याकरण को सिर्फ और सिर्फ एक व्यक्ति ने तार-तार एवं तहस-नहस किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.