जालौन के डीएम पर लालू की सजा कम कराने की सिफारिश का आरोप, जांच के आदेश

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 10:32:19 AM
Lalu sentence on DM of Jalna Accusation of recommending reduction

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सजा कम किए जाने के सम्बन्ध में जालौन के जिलाधिकारी (डीएम) की कथित सिफारिश के मामले में जांच के आदेश दिए हैं। जालौन के जिलाधिकारी मन्नान अख्तर पर यादव की सजा कम करने की सिफारिश करने का आरोप लगा है।

जांच झांसी के मण्डलायुक्त अमित गुप्ता के सौंपी गयी है। गुप्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए ‘यूनीवार्ता’ को बताया कि उन्हें पता चला है कि कल देर शाम राज्य सरकार ने जांच का आदेश उन्हें सौंपा है, लेकिन अभी तक उनके पास लिखित आदेश नहीं पहुंचा है। आदेश पहुंचते ही वह जांच शुरु कर देंगे।

आधार को बदनाम करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से चलाया जा रहा है अभियान: नीलेकणि

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यादव को सजा सुनाने वाले न्यायाधीश जालौन के रहने वाले हैं इसीलिए यादव के लोगों ने जालौन के जिलाधिकारी से सम्पर्क किया था। जालौन के जिलाधिकारी से इस सिलसिले में कई बार सम्पर्क साधने की कोशिश की गई, लेकिन फोन पर वह नहीं आए।

धर्म निजी विषय है, लोगों को लामबंद करने का औजार नहीं: दलाई लामा 

गौरतलब है कि राजद अध्यक्ष को रांची में सीबीआई की विशेष अदालत ने चारा घोटाले के एक मामले में साढ़े तीन साल की सजा और 10 लाख रुपये जुर्माना सुनाया था। वह झारखण्ड की एक जेल में सजा काट रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.