लालू के बेटे तेज प्रताप तलाक के फैसले पर अडिग, कहा-दमघोटू माहौल में नहीं जी सकता

Samachar Jagat | Sunday, 04 Nov 2018 11:26:00 AM
Lalu son tej Pratap stays firm on divorce verdict

रांची। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने शनिवार को यहां 2 टूक कहा कि वे दम घोटू माहौल में नहीं जी सकते और तलाक के अपने फैसले पर अडिग हैं।

बोधगया से सड़क मार्ग से शनिवार को रिम्स में भर्ती पिता लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने मीडिया के सवालों के जवाब में 2 टूक कहा कि वह दमघोटू माहौल में अपना जीवन नहीं बिता सकते और यही कारण है कि उन्होंने तलाक की अर्जी अदालत में दे दी है और उस पर वे अडिग हैं।

तलाक के कारणों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी वह इस बारे में मीडिया को कुछ नहीं बताएंगे जो कुछ कहना है वे 29 नवंबर को पटना में अदालत के सामने ही कहेंगे। ज्ञातव्य है कि तेज प्रताप ने पटना के परिवार अदालत में अपनी नवविवाहिता पत्नी से तलाक की अर्जी दी है।

इसी साल मई में उनका विवाह हुआ था। तेज प्रताप ने कहा कि जब उनके पिता जेल से रिहा होंगे तो परिवार के साथ बैठकर विस्तृत बातचीत होगी लेकिन फिलहाल वे तलाक के अपने फैसले पर अडिग हैं और पटना के परिवार अदालत में अपनी गवाही 29 नवंबर को देंगे।

बिहार की राजनीति के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बिहार में राजनीति अपने ढर्रे पर चल रही है और फिलहाल वहां सब कुछ ठीक-ठाक है। पिता के साथ अस्पताल में हुई बातचीत के बारे में भी तेज प्रताप ने कुछ नहीं बताया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.