पिछली सारकारों ने आतंकवादी हमलों का नहीं दिया माकूल जवाब : मोदी

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2019 06:13:22 PM
Last Sarakars did not give any support for terrorist attacks: Modi

ग्रेटर नोएडा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 26/11 के मुबई आतंकवादी हमले का मुंहतोड़ जवाब नहीं देने के लिए तत्कालीन संयुक्त प्रगतिशील गठबंध सरकार की कड़ी आयोचना करते हुए शनिवार को कहा कि उस हमले का उसी समय माकूल जवाब दिया जाता तो आतंकवाद का नासूर इतना बड़ा नहीं होता।

मोदी ने यहां विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने बाद एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि 26/11 के हमले के बाद सेना उसका बदला लेने के लिए पूरी तरह तैयार थी लेकिन दिल्ली से सुरक्षा बलों को इजाजत नहीं दी गई। उस समय देश को कुछ करने की जरुरत थी क्योंकि दनिया के लोग उसके साथ थे।

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने लगाया मोदी सरकार पर ये आरोप, कहा....

उन्होंने कहा कि मुबई के बाद पुणे और वाराणसी में भी आतंकवादी हमले हुए। वर्ष 2011 में मुबई में फिर से आतंकवादी हमले किए गए और इसके बाद 2013 में हैदराबाद में इसी तरह के हमले हुए। इन हमलों के तार सीमा पार से जुड़े थे और इनमें सैकड़ो लोग मारे गए थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि पिछली सरकार ने इन हमलों के बाद भी आतंकवाद पर अपनी नीति नहीं बदली ,सिर्फ गृह मंत्री बदले जाते थे। प्रधानमंत्री ने कहा कि रिमोट केंट्रोल की सरकार के कारण पाकिस्तान की यह सोच बनी कि भारत पर हमले किए जाओ, कुछ नहीं होगा। अब हमारी सेना की ओर से पहले सर्जिकल स्ट्राइक और फिर एयर स्ट्राइक किये जाने से पाकिस्तान को लगने लगा है कि यह पहले वाला भारत नहीं है। 

लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात में लगा कांग्रेस को बड़ा झटका, दो विधायक हुए भाजपा में शामिल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.