उत्तर प्रदेश में पूरी तरह नियंत्रण में कानून व्यवस्था: योगी

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 03:27:57 PM
Law system in full control in Uttar Pradesh: Yogi
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

अगरतला। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उनके राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। त्रिपुरा की 60 सदस्यीय विधानसभा के 18 फरवरी को होने वाले चुनाव के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रचार करने आए योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून- व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।

ससुराल वालों पर विवाहिता की हत्या का आरोप

महिलाओं के साथ होने वाले अपराध घटे हैं और गत 10 महीने के उनके कार्यकाल में कोई दंगा नहीं हुआ और न ही कहीं कर्फ्यू लगाना पड़ा। उन्होंने कहा कि यदि त्रिपुरा में भाजपा की सरकार बनती है तो यह सुनिश्चित किया जाएगा कि केन्द्र की सभी कल्याणकारी योजनाएं गरीबों तक पहुंचे।

बीजेपी यदि विधानसभा चुनाव जीतती है तो केन्द्र सरकार के साथ उसके अच्छे संबंध होंगे और केन्द्रीय परियोजनाएं राज्य में लाने और अमल करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि वाम मोर्चा सरकार राज्य में गत 25 साल से शासन कर रही है लेकिन त्रिपुरा की जनता केन्द्र की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने से वंचित रही है।

राजस्थान में पूरी आस्था और श्रद्धा के साथ मनाया जा रहा है शिवरात्रि का त्यौहार

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक सरकार और उनकी सरकार पर हमला करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केन्द्र के धन मुहैया कराने के बावजूद राज्य सरकार की विकास में कोई रुचि नहीं है। राज्य सरकार पर अराजकता को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि त्रिपुरा में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है और माणिक सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी त्रिपुरा में सत्ता में आई तो सातवें वेतन आयोग को लागू किया जाएगा।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.