नेता, अभिनेता और खिलाड़ियों ने की अलीगढ़ में बालिका की हत्या की कड़ी निंदा, जानिए किसने क्या कहा

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jun 2019 11:48:31 AM
Leader, actor and players condemn killing of girl child in Aligarh Know what did he say

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के टप्पल इलाके में ढाई साल की बालिका की दर्दनाक हत्या की देश भर में निंदा हो रही है और नेताओं, अभिनेताओं तथा खिलाड़ियों ने इस हृदय विदारक घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

झकझोर देने वाली इस घटना को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, अलीगढ़ में मासूम बालिका की निर्मम हत्या से मैं क्षुब्ध और दुखी हूं। इस जुल्म से बालिका के माता-पिता को जो पीड़ा हुई उसकी कल्पना नहीं की जा सकती। आखिर हमें क्या हो गया है।

BJP को चुनाव में खर्च की गई भारी रकम के स्रोत का खुलासा करना चाहिए: कांग्रेस

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा, उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मासूम बालिका की निर्मम हत्या से मैं क्षुब्ध और पीड़ित हूं। कोई इंसान एक बालिका के साथ ऐसा क्रूर अपराध कैसे कर सकता है। इस घटना को अंजाम देने वालों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। उत्तर प्रदेश पुलिस हर हाल में अपराधी को दण्डित करे।

क्रिकेटर वीरेंद्र सेहवाग ने भी ट्वीट कर कहा, ट्विंकल के साथ हुई इस घटना से मैं बेहद दुखी हूं। ढाई साल की बच्ची का रेप करने के बाद उसकी बेहद क्रूर तरीके से हत्या कर दी गयी। ट्विंकल को न्याय मिलना चाहिए।

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने इस दर्दनाक घटना पर ट्वीट कर कहा, अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या से गहरा दुख हुआ है। मैं महिला एवं बाल विकास मंत्रालय मंत्री स्मृति ईरानी से इस घिनौने अपराध के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का अनुरोध करती हूं।

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी इस मामले पर कहा, कोई इतनी घिनौनी हरकत कैसे कर सकता है। शर्मनाक। इसके अलावा अभिनेता आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर और रवीना टंडन ने भी इस निर्मम हत्या की कड़ी निंदा की है।

पुलिस के अनुसार 30 मई को पीड़िता के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद दो जून को पीड़ित के घर से 100 मीटर दूर बेहद बर्बर अवस्था में उसका शव बरामद हुआ था। शव एक कपड़े में लिपटा हुआ मिला था हालांकि पोस्टमॉर्टम में बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है। पीड़िता के पिता को आरोपी जाहिद से पांच हजार रुपए लेने जिसको लेकर उनके बीच कहासुनी हुई थी। 

खरीफ फसलों की बुआई में किसान ना करें जल्दबाजी : फडणवीस

पुलिस ने बाद में कार्रवाई करते हुए जाहिद तथा उसके साथी असलम को चार जून को गिरफ्तार कर लिया था। दोनों ने बाद में अपना अपराध कबूल लिए थे। गुरुवार को पीड़िता के परिवार एवं रिश्तेदारों ने सड़कों पर विरोध प्रदर्शन भी किया था जिन्हें वरिष्ठ अधिकारियों ने बड़ी मुश्किल से शांत कराया। इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों ने टप्पल थाने के निरीक्षक कुशपाल सिंह चहल, उप निरीक्षक सत्यवीर सिंह, अरविंद कुमार, शमीम अहमद तथा कांस्टेबल राहुल यादव को निलंबित कर दिया है। -एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.