पत्रकार छत्रपति हत्या मामला: डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सहित 4 दोषियों को उम्रकैद

Samachar Jagat | Thursday, 17 Jan 2019 06:55:15 PM
Life imprisonment for 4 convicts including Dera chief Gurmeet Ram Rahim

पंचकूला। पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सहित चार दोषियों को सीबीआई की विशेष अदालत ने गुरुवार को उम्रकैद की सजा सुनाई। सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश जगदीप सिंह ने चारों आरोपियों को गत 11 जनवरी को पत्रकार हत्या मामले में दोषी करार दिया था।

मान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण का प्रावधान शिक्षण संस्थानों में इसी साल से: मोदी

गुरमीत राम रहीम सहित चारों दोषियों को रोहतक की सुनारिया जेल में वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए पेश किया गया। अदालत ने दोनों पक्षों की सुनवायी के बाद गुरमीत राम रहीम, निर्मल, कुलदीप और कृष्ण लाल को उम्रकैद की सजा सुनाई गई।

SC ने दिया आदेश, फिर से खुल सकेंगे मुंबई के डांस बार, लेकिन रखी ये शर्ते

फैसला सुनाने के बाद चारों दोषियों को सजा के फैसले की कॉपी ईमेल के द्बारा भेजी जाएगी। सुनवाई के दौरान गुरमीत सहमा-सहमा सा दिख रहा था। अदालत ने जेल अधीक्षक को सजा की कॉपी दोषियों को मुहैया कराने के लिये जेल में प्रिंटर की व्यवस्था कराने के आदेश दिए थे।

शादी के दो महीने बाद ही दीपिका ने रणवीर पर लगाईं ये पाबंदियां

ज्ञातव्य है कि डेरा प्रमुख रोहतक की सुनारिया जेल में दो साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में बीस साल की सजा काट रहा है। सजा के मद्देनजर रोहतक ,सिरसा तथा पंचकूला में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

एक बार फिर से टीवी पर लौट रही है 'कसम से' की एक्र्ट्रेस, इस टीवी शो में आएंगी नजर

इस अभिनेता ने रैपर बनने के लिए ली खास ट्रेनिंग, मूवी गली बॉय में निभाई ये भूमिका

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.