लोजपा महागठबंधन में शामिल नहीं होगी, राजग में फूट नहीं

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 05:00:50 PM
LJP will not join the grand alliance,Do not split in the NDA

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने बिहार में महागठबंधन के साथ उनकी पार्टी के हाथ मिलाने की किसी भी संभावना को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की दूसरी पीढ़ी के नेता गाली दे रहे हैं तो फिर साथ में जाने का सवाल ही नहीं उठता।

केन्द्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री पासवान ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राजद अध्यक्ष यादव की दूसरी पीढ़ी के नेता उनके लिए जब अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहें है तो फिर महागठबंधन से हाथ मिलाने का सवाल ही नहीं उठता है।

लोजपा अध्यक्ष ने बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर राजग के घटक दलों के बीच चल रही खींचतान के सम्बंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा ने कभी नहीं कहा कि वह लोकसभा के चुनाव में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

लोकसभा चुनाव से पूर्व राजग के सभी घटक दल एक साथ बैठकर सीट बंटवारे का फर्मूला तय कर लेंगे। उन्होंने कहा कि सीटों का बंटवारा पांच मिनट में तय कर लिया जाएगा।  

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) पूरी तरह से एकजुट है और कोई भी घटक दल इधर-उधर जाने वाला नहीं है।

पासवान ने कहा कि पिछले दिनों बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं के साथ उनकी मुलाकात हुई थी।

राजग में कहीं भी फूट नहीं है। उन्होंने कहा कि इस बार भी मुख्यमंत्री कुमार से उनकी भेंट होनी थी लेकिन उनके अस्वस्थ रहने के कारण यह संभव नहीं हो सका।

लोजपा अध्यक्ष ने चुटकी लेते हुए कहा कि राजद अध्यक्ष यादव ने उन्हें इसलिए मौसम वैज्ञानिक कहा था कि उनकी पार्टी जिसके साथ हाथ मिलाती है उसी की सरकार बनती है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 14 खाद्य पदार्थों के न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) में वृ़द्धि करने का एक ऐतिहासिक फैसला लिया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.