लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा ने जारी की अपने 24 उम्मीदवारों की सूची, राजस्थान के इन चार सीटों के उम्मीदवार घोषित

Samachar Jagat | Saturday, 06 Apr 2019 05:11:11 PM
Lok Sabha Elections 2019: BJP announces its list of 24 candidates,

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी ने आज लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है। बीजेपी की ओर से जारी इस सूची में 24 उम्मीदवारों के नाम है। इस सूची में हरियाणा के आठ उम्मीदवारों के नाम है। तो वहीं राजस्थान और उत्तर प्रदेश चार-चार, मध्य प्रदेश और झारखंड से तीन-तीन, ओडिशा-प. बंगाल से एक-एक उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी की है। इसके अलावा ओडिशा चुनाव के लिए दो उम्मीदवारों और छिंदवाडा व निघासन उपचुनावों के लिए दो उम्मीदवारों का भी ऐलान किया है। 

 


आपको बता दें कि भाजपा ने राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से 19 पर पहले ही प्रत्याशी घोषित कर दिए थे। बाकि बची पांच सीटों में से आज चार सीटों के लिए भी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। नागौर की सीट से भाजपा ने आरएलपी से गठबंधन कर लिया है। यहां से हनुमान बेनीवाल को उतारा है। 

भाजपा की ओर से आज जारी की गई सूची में प्रदेश के भरतपुर, करौली, बाडमेर और राजसमंद के प्रत्याशियों की घोषणा की गई है। बता दें कि बाड़मेर से कैलाश चौधरी, करौली धौलपुर से मनोज राजोरिया, भरतपुर से रणजीता कोहली और राजसमंद से दिया कुमारी को प्रत्याशी बनाया गया है। 

राजस्थान सरकार ने प्रदेश में मतदान दिवस पर घोषित किया सावर्जनिक अवकाश

सीएम अशोक गहलोत बोले, बीजेपी शासन में देश का लोकतंत्र और संविधान खतरे में है

भाजपा के 'शत्रु' ने थामा कांग्रेस का दामन, पटनासाहिब से लड़ सकते है चुनाव

आडवाणी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर गुस्सा हुई​ सुषमा, कही यह बात



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.