लोकसभा चुनाव 2019: अपने पोते के साथ कांग्रेस में शामिल हुए सुखराम, आश्रय मंडी से लड़ सकते है चुनाव

Samachar Jagat | Monday, 25 Mar 2019 04:56:55 PM
Lok Sabha Elections 2019: Joining the Congress with his grandson Sukhram,Can fight with asharm mandi

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम और उनके पोते आश्रय शर्मा  कांग्रेस में शामिल हो गए है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मौजूदगी में दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। तो वहीं आश्रय मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हो सकते है। बताया जा रहा है कि टिकट फाइनल हो गया है। वहीं अब इसकी औपचारिक घोषणा होना बाकि है। अनिल शर्मा, जयराम सरकार में ऊर्जा मंत्री हैं। अनिल शर्मा शाम तक मंत्री पद से इस्‍तीफा दे सकते हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम ने बताया कि मैं राहुल गांधी से दो महीने पहले मिला व इस बात से प्रभावित हुआ कि हमारे राजनीतिक नहीं पारिवारिक रिश्ते है। मैं अपने घर आया हूं, पूरा जीवन कांग्रेस में गुजारा है। अब जिंदगी के इस मोड पर किसी से द्वेष नहीं है। इसके अलावा उन्होंने वीरभद्र पर निशाना साधते हुए कहा हकि वीरभद्र सिंह ने मेरी मजबूरी का फायदा उठाया है। 


इसके बाद कहा कि  अब पोता कांग्रेस को दिया व विकास की राह पर अग्रसर होगा। उन्‍होंने भाजपा पर निशाना साधा कि पार्टी किस मुंह से बोल रही है कि मैं भाजपा का सदस्‍य नहीं रहा। दरअसल, साल 2017 में हुए विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस छोडकर दल बदल कर भाजपा में उर्जा मंत्री बने अनिल शर्मा ने लोकसभा चुनावों में ही अपनी ही पार्टी का प्रचार करने से हाथ खडे कर दिए है। इसके अलावा परिवार के लिए जयराम सरकार में अपना मंत्री पद भी दांव पर लगा दिया है। अनिल शर्मा 2017 में विधानसभा चुनावों की घोषणा होने के बाद वीरभद्र मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद भाजपा में शामिल हुए थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.