लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने जारी की अपनी एक और उम्मीदवारों की सूची, प्रयागराज से योगेश शुक्ला को बनाया उम्मीदवार

Samachar Jagat | Monday, 22 Apr 2019 06:14:54 PM
Lok Sabha Elections 2019: List of one more candidate released by Congress,

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने तीन और उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। पार्टी ने जारी सूची में तीनों उम्मीदवार उत्तर प्रदेश से घोषित किए है। इनमें प्रयागराज, डुमुरियागंज और संतकबीर नगर से प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है। कांग्रेस ने प्रयागराज से योगेश शुक्ला, डुमुरियागंज से डॉक्टर चंद्रदेश उपाध्याय और संतकबीर नगर से भाल चंद्र यादव को उम्मीदवार बनाया है।

Rawat Public School

 

हालांकि कांग्रेस की ओर से जारी सूची में संतकबीर नगर से उम्मीदवार बदलते हुए भाल चंद्र को टिकट दिया गया है। हालांकि इससे पहले यहां से परवेज खान को प्रत्याशी बनाया था। गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने अबतक 422 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। 

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने दिल्ली की सात सीटों में से छह पर अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। हालां​कि पहले कयास लगाया जा रहा था कि दिल्ली में कांग्रेस और आप में गठबंधन हो सकता है। लेकिन गठबंधन की खबरों पर विराम लगाते हुए ​कांग्रेस ने दिल्ली में अपने 6 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। 
 

 

कांग्रेस की ओर से जारी सूची में चांदनी चौक से जेपी अग्रवाल, नई दिल्ली से अजय माकन, पश्चिम दिल्ली से महाबल मिश्रा, उत्तर—पश्चिमी दिल्ली में राजेश लिलोथिया, उत्तर—पूर्वी दिल्ली से शीला दीक्षित और पूर्वी दिल्ली से अरविंदर सिंह लवली को टिकट दिया गया है। 
 

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने दिल्ली के उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी, इस सीट से लडेगी शीला दीक्षित

मनोज तिवारी के ​चुनाव प्रचार में दिखी सपना चौधरी, भाजपा में शामिल होेने को लेकर कही यह बात



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.