लोकसभा चुनाव: भाजपा की सबसे बड़ी बैठक आज से, जीत को लेकर होगी चर्चा करेंगे रणनीति तैयार

Samachar Jagat | Friday, 11 Jan 2019 09:45:00 AM
Lok Sabha elections: BJP's biggest meeting from today, will discuss the victory over the strategy

इंटरनेट डेस्क: मिशन 2019  को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी अपनी रणनीति तैयार कर ली है इसी को लेकर लोकसभा चुनाव में तैयारी में जुटी भाजपा पार्टी चुनाव से पहले सबसे बड़ी बैठक दिल्ली में करने वाली है इस बैठक में लोकसभा चुनाव जीत का ट्रंप कार्ड पीएम मोदी द्वारा निकाला जाएगा। इस बैठक में लगभग पार्टी के सभी बड़े उम्मीदवार भाग लेंगे ऐसे में चुनाव की पूरी रणनीति तय कर भाजपा के रणनीतिकार सियासी मैदान में उतार दिए जाएंगे। वैसे आपको बतादें की इन दिनों में यह पहला मौका होगा जब भाजपा चुनाव से ठिक पहले इतनी बड़ी बैठक करने वाली है जिसमें जिले और महानगर के महामंत्री स्तर तक के पदाधिकारियों और विस्तारकों को भी शामिल किया गया है। जो इस बैठक में भाग लेने वाले है

Old Post Image

जानकार सूत्रों के अनुसार 11 और 12 जनवरी को दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक आयोजित हो रही है। जिसमें पीएम नरेन्द्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित देशभर में मौजूद भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, के्रंद्रीय मंत्री और सभी अहम पदाधिकारियों को शामिल किया गया। साथ ही इस बैठक में ऐसा पहली बार होगा जिले व महानगर के संगठन के महामंत्रियों और सभी क्षेत्रों में लगाए गए विस्तारकों को भी बैठक में बुलाया गया है। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी चुनाव को लेकर है जिसमें सभी सभी अपनी राय देंगे साथ ही पार्टी अपने लोकसभा चुनाव के एजेंडे को रखेगी। 

Old Post Image

आपकों पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिली जानकारी के अनुसार बता दें की लोकसभा चुनाव से पहले होने जा रही यह पार्टी की सबसे बड़ी बैठक भी बताई जा रही है। क्योंकि इस बैठक में देशभर के भाजपाई जुटेंगे। बैठक में चुनाव को लेकर रणनीति तय कर दी जाएगी। अहम मुद्दे इस बैठक के राम मंदिर निर्माण, बेरोजगारी और सर्वणों के लिए घोषित आरक्षण अहम होंगे जिसमें सभी पदाधिकारी और पार्टी के नेता एक साथ चर्चा करेंगे। 

Old Post Image

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.