मध्यप्रदेश आने वाले पांच वर्षो में अग्रणी राज्यों में गिना जाएगा: कमलनाथ

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Oct 2019 02:24:58 PM
Madhya Pradesh will be counted among the leading states in the coming five years: Kamal Nath

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कहा कि प्रदेश को सभी वर्गो के संयुक्त प्रयास से ही आग्रणी राज्य बनाना जा सकता है। इसके लिए राज्य सरकार सभी वर्गो के साथ मिलकर प्रदेश के समग्र विकास का रोडमैप बना रही है और आने वाले पांच वर्षो में प्रदेश देश के अग्रणी राज्यों में गिना जाएगा।


loading...

आधिकारिक जानकारी के अनुसार कमलनाथ से साहू समाज के एक प्रतिनिधि मंडल ने यहां मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात की। इस दौरान साहू समाज की ओर से मुख्यमंत्री का शाल-श्रीफल भेंटकर अभिनंदन किया गया। इस मौके पर कमलनाथ ने कहा कि साहू समाज का देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होंने कहा कि समाज युवाओं के कौशल विकास और महिलाओं को सशक्त बनाने में सक्रिय भूमिका निभाये। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश के सभी वर्गों के साथ मिलकर समग्र विकास का रोडमैप बना रही है। आने वाले पाँच साल में मध्यप्रदेश देश के अग्रणी राज्यों में गिना जाएगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.