महाराष्ट्र: महिला ने सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीम कर आत्महत्या का प्रयास किया

Samachar Jagat | Monday, 07 Jan 2019 08:19:28 PM
Maharashtra: Women tried to commit suicide by streaming live on social media

मुंबई। महाराष्ट्र के लातूर जिले की 30 वर्षीय एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया और उसने अपने इस प्रयास को सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीम कर दिया। बहरहाल, पुलिस ने महिला के घर पहुंचकर उसे आत्महत्या करने से रोक लिया। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा कि सामाजिक कार्यकर्ता रूषाली कांबले ने परेशान होकर रविवार को लातूर शहर में औसा रोड स्थित अपने घर पर आत्महत्या का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि महिला कुछ समय पहले तक सामाजिक संगठन पैंथर सेना से जुडी थी। हाल में उसने संगठन से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद कुछ लोग उसे कथित तौर पर परेशान कर रहे थे। इससे वह परेशान थी।

इसलिए उसने आत्महत्या का फैसला किया। रविवार तड़के कांबले ने अपने स्मार्टफोन पर फ़ेसबुक खोला और उसके लाइव स्ट्रीम फीचर में जाकर अपनी आत्महत्या की कोशिश की। इस फीचर में रियल-टाइम में वीडियो प्रसारित कर सकता है। लातूर के शिवाजी नगर पुलिस थाना के इंस्पेक्टर नानासाहेब कलाल ने बताया कि लाइव स्ट्रीम की स्थिति में घोषणा की कि वह अपना जीवन खत्म करने जा रही है और फिर उसने मच्छर मारने की दवाई पी ली।

उस वक्त सोशल मीडिया साइट पर लाइव वीडियो देख रहे कुछ लोगों ने पुलिस अधिकारियों को सूचित किया। पुलिस अधिकारियों ने भी यह वीडियो लाइव देखा। इसके बाद लातूर के शिवाजी नगर पुलिस थाने से पुलिसकर्मी महिला के घर पहुंची और उसे आत्महत्या करने से रोका। पुलिस उसे लातूर के सिविल अस्पताल ले गई, जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि उसकी हालत खतरे से बाहर है। महिला का आधिकारिक बयान रिकॉर्ड किया जाना बाकी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.