केजरीवाल सोच समझकर बोलें - महेश शर्मा

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 07:36:10 PM
Mahesh Sharma statement on Delhi CM Arvind kejriwal

पर्यटन एवं संस्कृति राज्य मंत्री महेश शर्मा ने सोमवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को सोच समझकर कोई बात बोलनी चाहिए. केजरीवाल को गलत जानकारी देकर लोगों को गुमराह नहीं करना चाहिए।

शर्मा ने उनके बेटे की शादी को लेकर केजरीवाल द्बारा की गयी टिप्पणी के बारे में संसद भवन परिसर में संवाददाताओं के पूछे जाने पर कहा कि केजरीवाल को ज्यादा बोलने और टीवी पर आने का शौक है। मुख्यमंत्री के नाते वह उनका सम्मान करते हैं लेकिन उन्हें गलत जानकारी देकर लोगों को गुमराह नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सरकार ने शादी के लिए ढाई लाख रुपए बैंक से निकालने की सीमा निर्धारित की है। शादी एक सामाजिक रिश्ता है और उन्होंने अपने बेटे की शादी में चेक से भुगतान किया है। केजरीवाल आयकर अधिकारी रहे हैं और वह वर्तमान में भी जिम्मेदारी के पद पर हैं।

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल ने ट्वीट कर पूछा है कि महेश शर्मा की बेटे की शादी में सारा भुगतान चेक से किया जा रहा है। क्या ढाई लाख रुपए में शादी कर रहे हैं। उनके नोट कैसे बदले गए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.