ये क्या कह दिया ममता बनर्जी ने...  

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 06:51:43 PM
Mamata banerjee's attack on Bihar chief minister Nitish kumar

नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को नोटबंदी का समर्थन करने वाले बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर इशारों में बड़ा हमला बोला। पटना में नोटबंदी के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करने पहुंचीं ममता ने कहा कि नोटबंदी पर जो लोग उनका समर्थन नहीं कर रहे हैं, वे गद्दार हैं। हालांकि ममता ने नीतीश का नाम नहीं लिया, पर बिहार की राजधानी में आकर ऐसा बयान दिए जाने को स्वाभाविक तौर पर नीतीश से ही जोड़ कर देखा जा रहा है।

पटना के गर्दनीबाग में नोटबंदी के खिलाफ धरना देने पहुंचीं ममता के साथ मंच पर आरजेडी के नेता भी मौजूद थे। आरजेडी की ओर से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे और वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह धरने में शामिल हुए। ममता ने यहां नरेंद्र मोदी के साथ-साथ नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला किया। उन्होंने कहा, 'जो पार्टियां नोटबंदी के मुद्दे हमारा समर्थन कर रही हैं, मैं उन्हें शुक्रिया अदा करती हूं और जो समर्थन नहीं कर रहे हैं वे गद्दार हैं।'
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.