ममता बनर्जी 'नोटबंदी' के मुद्दे पर Modi सरकार पर करेंगी हमला तेज 

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 09:54:18 PM
ममता बनर्जी 'नोटबंदी' के मुद्दे पर Modi सरकार पर करेंगी हमला तेज 

कोलकाता। नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला जारी रखते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि वह इस जनविरोधी फैसले के खिलाफ अंत तक संघर्ष जारी रखेंगी क्योंकि इसने अघोषित वित्तीय आपातकाल लगा दिया है।

आज तृणमूल कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की बंद कमरे में हुई एक बैठक में ममता ने देश को वित्तीय अराजकता में धकेल देने को लेकर मोदी सरकार और भाजपा को जमकर खरी खोटी सुनायी।

एक वरिष्ठ तृणमूल नेता ने ममता के हवाले कहा, ''हमारी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि वह इस जनविरोधी फैसले के खिलाफ अंत तक संघर्ष जारी रखेंगी क्योंकि इसने देश में अघोषित वित्तीय आपातकाल लगा दिया है। पहले कभी भी देश ने ऐसी स्थिति का सामना नहीं किया। यह कदम आम लोगों की मुश्किलों की कीमत पर कुछ चंद लोगों को अपने कालेधन को ठिकाने लगाने में मदद पहुंचाने के लिए उठाया गया है।

मुख्यमंत्री ने कल मोदी को खराब नेता और सबसे बुरा प्रशासक करार दिया था जो झूठ फैला रहे हैं और आराम फरमा रहे हैं जबकि आम लोग परेशानियों से जूझ रहे हैं। 

इस बैठक के बाद एक अन्य तृणमूल नेता ने कहा, ''नोटबंदी के खिलाफ कई रैलियां होगी। हम मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने का प्रयास करेंगे। हमें एकता को आगे ले जाना है जो संसद और उसके बाहर विपक्षी दलों ने बनायी है। लेकिन हमारी पार्टी किसी भी हड़ताल या बंद का समर्थन नहीं करेगी क्योंकि इससे अर्थव्यवस्था पर दबाव पड़ेगा और आम आदमी की परेशानी बढ़ेगी।

पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने 28 नवंबर को यहां रैली करने की घोषणा की थी। तृणमूल सुप्रीमो 29 नवंबर को लखनउ में और अगले दिन पटना में जनसभा को संबोधित करेंगी।
भाषा 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.