श्रीलंकाई क्रिकेटरों को मॉस्क लगाये देखने पर शर्मिंदा हूं ममता

Samachar Jagat | Monday, 04 Dec 2017 08:55:33 PM
mamta is embarrassed to see Sri Lankan cricketers mask

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राष्ट्रीय राजधानी में श्रीलंकाई क्रिकेटरों को मैच खेलते समय प्रदूषण से बचने के लिए मॉस्क लगाये देखने पर शर्मिंदगी जताते हुए कहा कि दिल्ली सरकार को स्थिति को गंभीरता से लेने का अब सही वक्त आ गया है।

मोदी गुजरात में करेंगे एक दर्जन और रैलिया, राहुल का तीन दिवसीय दौरा कल से

बनर्जी ने राज्य सचिवालय में पत्रकारों से कहा, यह अच्छा दृश्य नहीं है कि एक मेहमान टीम मॉस्क पहनकर अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रही हैं। प्रदूषण की स्थिति काफी खराब होती जा रही है। देश के लिए यह अच्छा नहीं है। मेरा मानना है कि दिल्ली को प्रदूषण पर काबू करना चाहिए। दिल्ली को एक साथ बैठकर प्रदूषण के मुद्दे पर निर्णय करना चाहिए।

मोदी बौखलाहट में बोल रहे हैं ओछी भाषा-कांग्रेस

उन्होंने कहा कि वह इस पर इसलिए बोल रही है क्योंकि दिल्ली में प्रदूषण एक वास्तविक और गंभीर मुद्दा है। मुख्यमंत्री ने कहा, मैं (श्रीलंकाई क्रिकेटरों को मॉस्क पहने देखने पर) बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रही हूं, नहीं तो मैं ऐसा नहीं कहती। यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है बल्कि एक जरूरी मुद्दा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.