मेनका गांधी ने मुसलमानों को दी धमकी, यदि वोट नहीं दिया और मेरी जरूरत पड़ेगी तो फिर काम के लिए मत आना

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 04:54:50 PM
Maneka Gandhi threatens Muslims, if they do not vote and I need it then do not come to work

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में मेनका गांधी सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही है। अपने चुनाव प्रचार के दौरान मेनका ने मुसलमानों को लेकर विवादित बयान दे दिया है। इस बयान का एक वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मेनका मुसलमानों को वोट देने के लिए कह रही है। 

 

 

इस वीडियो में मेनका कहती हुई नजर आ रही है कि मैं जीत रही हूं। लोगों की मदद, लोगों के प्यार से मैं जीत रही हूं। लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा। क्योंकि इतना मैं बता देती हूं कि फिर दिल खट्टा हो जाता है। फिर जब मुसलमान आता है काम के लिए फिर मैं सोचती हूं कि नहीं रहने ही दो। क्या फर्क पड़ता है। आखिर नौकरी एक सौदेबाजी भी तो होती है।बात भी सही है। ये सब नहीं है कि हम सब लोग महात्मा गांधी की छठी औलाद हैं। 

इसके बाद कहा कि हम लोए आएं केवल, हम लोग देते ही जाएंगे, देते ही जाएंगे, आपसे इलेक्शन में मार खाते जाएंगे। सही है बात कि नहीं सही है। ये आप को पहचानना होगा कि जीत आपके बिना ही होगी या आपके साथ ही होगी,  और यह चीज आपको सब जगह फैलानी होगी।जब मैं दोस्ती का हाथ लेकर आई हूं, आप पीलीभीत से पूछ लें, वहां के एक भी बंदे से पूछ लें कि मेनका गांधी कैसी थी, अगर आपको लगे कि कही भी हमसे गुस्ताखी हुई है तो हमको वोट मत देना।

मेनका ने कहा कि लेकिन अगर आपको लगा कि हम खुले दिल से आए हैं, आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी, यह इलेक्शन तो मैं पार कर चुकी हूं। अब आपको मेरी जरूरत पड़ेगी। आपको इस जरूरत के लिए नींव डालना है। आपके जब पोलिंग बूथ का आएगा रिजल्ट और उस रिजल्ट में 100 वोट निकलेंगे,  50 वोट निकलेंगे। इसके बाद जब आप मेरे पास काम के लिए आएंगे तो वहीं होगा मेरे साथ, समझ गए आप लोग।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.