गुजरात में राहुल की रैलियों में उमड़ रही भीड़ से प्रधानमंत्री परेशान: तिवारी 

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 09:35:14 AM
manish Tiwari, rahul gandhi, narendra modi

वड़ोदरा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने मंगलवार को कहा कि गुजरात में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैलियों में उमड़ रही भीड़ चुनाव में कांग्रेस पार्टी की किस्मत पलटने का संकेत देती है।

आकाश का सफल परीक्षण

तिवारी ने यह भी कहा कि राहुल की रैलियों को मिल रही प्रतिक्रिया को देखने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गृह राज्य में अपना प्रचार अभियान तेज किया। तिवारी ने मीडिया से कहा कि गत कुछ दिनों में मोदी ने गुजरात में 12 से अधिक रैलियों को संबोधित किया है।

प्रधानमंत्री ने अपना प्रचार अभियान इसलिए तेज कर दिया है क्योंकि वह राज्य के कई हिस्सों में कांग्रेस उपाध्यक्ष की रैलियों में उमड़ रही भारी भीड़ से चिंतित हैं।

कांग्रेस पार्टी की कमान राहुल के हाथ, औपचारिक घोषणा बाकी

उन्होंने कहा कि राहुल की रैलियों ने गुजरात की जनता की उम्मीदों को बढ़ा दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि गुजरात में इस बार कांग्रेस की चुनावी किस्मत पलटने जा रही है। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि एक विधानसभा चुनाव के लिए इतना प्रचार करना प्रधानमंत्री के लिए अप्रत्याशित है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.