कई मुख्यमंत्रियों और राजनेताओं ने करुणानिधि को अर्पित की श्रद्धांजलि 

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 07:42:04 PM
Many chief ministers and politicians pay homage to Karunanidhi

चेन्नई। कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों और नेताओं ने बुधवार को यहां राजाजी हॉल में  दिवंगत द्रमुक प्रमुख एम करूणानिधि को श्रद्धांजलि अर्पित की। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने पुष्पांजलि अर्पित कर दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी।

दिल्ली सरकार ने हाईकोर्ट से कहा, ई-सिगरेट को प्रतिबंधित करने के लिए कदम उठाए गए 

माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, उनके वरिष्ठ पार्टी सहयोगी प्रकाश करात, भाकपा सचिव डी राजा केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने करूणानिधि को श्रद्धांजलि दी। राकांपा नेता शरद पवार, पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल, जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला ने भी उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए।

केजरीवाल ने अपने शोक संदेश में कहा कि महान नेता के देहावसान की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। उनकी आत्मा को शांति मिले। केरल के राज्यपाल पी सदाशिवम, मुख्यमंत्री विजयन और विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला के साथ यहां पहुंचे।

चांडी ने कहा कि वह देश के एक दिग्गज नेता और अच्छे प्रशासक थे। मुख्यमंत्री के रूप में वह केरल और केरलवासियों के लिए प्रतिबद्ध रहे। मैं उनके साथ अच्छे संबंधों को याद करता हूं। तमिल फिल्म जगत के लोगों ने भी इस दिवंगत नेता को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

प्रियंका चोपड़ा को लगा बड़ा झटका, Cowboy Ninja Viking को यूनिवर्सल पिक्चर्स ने अपने रिलीज कैलेंडर से हटाया

पेरियार ईवी रामास्वामी के निधन के बाद करूणानिधि द्वारा लिखी गई एक कविता को संवाददाताओं के सामने उद्धृत करते वक्त लेखक और गीतकार वैरामुथु रो पड़े। उन्होंने कहा कि क्या हम ताजमहल के विध्वंस को सिर्फ इसलिए स्वीकार कर सकते हैं कि उसकी संरचना पुरानी हो चुकी है? वही जो करूणानिधि ने पेरियार के निधन पर लिखा था, हम इस तथ्य को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि कलैनार अब नहीं रहें।

बॉलीवुड के तीन 'खान' को पछाड़कर सोशल मीडिया के बादशाह बने अक्षय कुमार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.