चुनाव से पहले विपक्ष के कई नेता भाजपा में आएंगे : पाटिल

Samachar Jagat | Saturday, 20 Jul 2019 09:32:39 AM
Many opposition leaders will come in BJP before elections: Patil

कोल्हापुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महाराष्ट्र प्रदेश के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने शुक्रवार को दावा करते हुए कहा है कि राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले विपक्ष के कई नेता मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर भाजपा में शामिल होंगे।

अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद संवाददाता सम्मेलन करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव के बाद अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर चिंतित है और यह नेता रात को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर उन्हें भाजपा में शामिल करने की गुजारिश करेंगे।
 
 पाटिल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफा देने के बाद कई वरिष्ठ नेताओं ने भी अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने राज्य के मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल का उदाहरण देते हुए कहा कि कई विधायक और वरिष्ठ नेता भाजपा नेताओं के साथ संपर्क में हैं और पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अगर विधानसभा चुनाव होने में छह महीने से अधिक का समय शेष रहता है तो उपचुनाव कराए जाते हैं लेकिन अब राज्य में चुनाव करीब है ऐसे में विपक्ष के कई नेता पार्टी छोडक़र भाजपा में शामिल होंगे। 

कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष के भाजपा में शामिल होने के उनके दावे को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ अनुमान लगाया था कि कांग्रेस का एक कार्यकारी अध्यक्ष भाजपा में शामिल हो सकता है लेकिन विश्वजीत कदम इस मामले में अपना स्पष्टीकरण दे चुके हैं।

गौरतलब है कि ऐसी अफवाह थी कि कांग्रेस के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष कदम भाजपा में शामिल होने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि वह कभी भी भाजपा में शामिल नहीं होंगे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.