अपने जन्मदिन पर इस बार वोटों की अपील कर रही हैं मायावती : पांडेय

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jan 2019 09:04:40 PM
Mayawati is appealing votes on her birthday this time: Pandey

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डर से बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने जन्मदिन को मनाने के अंदाज में इतना परिवर्तन जरूर कर दिया है कि पहले वह अपने जन्मदिन पर नोटो की अपील करती थी इस बार वोटों की अपील कर रही हैं ।

पांडेय ने कहा कि मायावती ने केवल शोषण, जातिवाद, सम्प्रादयिकता और दौलत की राजनीति की है इसलिए उनकी अपील के खोखलेपन को उत्तर प्रदेश की जनता समझती है।  उन्होंने कहा कि बसपा प्रमुख का यह दोहरापन नहीं तो और क्या है कि जिन गुण्डों की छाती पर चढक़र मायावती मोहर लगाने की बात करती थी आज उन्हीं गुण्डों को अपने पस्त हाथी पर बिठाकर घूम रही है। 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज मायावती को मुस्लिमों के हित की भचता सता रही है जबकि विधानसभा चुनाव हारने पर वो खुद मुस्लिम समुदाय को इसका जिम्मेदार ठहराकर उन्हें कोस रही थी। 

उन्होंने कहा मोदी सरकार में सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलते हुए आॢथक आधार पर कमजोर और जरूरत मंदों को आरक्षण देने का ऐतिहासिक फैसला किया है। उन्होंने कहा कि इससे अल्पसंख्यक भी मुख्य धारा में शामिल हो सकेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.