गैर भाजपा शासित राज्यों के साथ किया जा रहा है सौतेला व्यवहार: मायावती

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Aug 2018 02:44:11 PM
Mayawati is being treated with non-BJP ruled states

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर गैर-भाजपा शासित राज्यों के साथ सौतेला व्यवहार किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि शताब्दी की सबसे भीषण बाढ़ से जूझ रहे केरल की मदद के लिए केन्द्र सरकार को अपने कर्तव्यों को निर्वहन करना चाहिए।

चुनाव आयोग को राजनैतिक दलों का खर्च सीमित करने की जगह पारदर्शिता पर विचार करना चाहिए : भाजपा 

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को जारी बयान में कहा है दक्षिण भारत के राज्य केरल के लाखों परिवार इस शताब्दी के सबसे भीषण बाढ़ की आपदा से जूझ रहे है। वे लगातार संघर्ष कर रहे हैं।

सामाजिक बुराइयों को खत्म करने के लिए नए कानून से ज्यादा राजनैतिक इच्छाशक्ति की जरूरत : वेंकैया 

केन्द्र सरकार गैेर भाजपा शासित इस राज्य के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। उन्होने कहा कि बसपा कड़े शब्दों में इसकी निन्दा करती है। केन्द्र सरकार को अपने कर्तव्यो का निर्वहन करना चाहिए तथा वहां के लोगों को राहत, सहायता तथा पुनर्वास में सहयोग करना चाहिए। देश के लोगों की भलाई के लिए अपने कर्तव्यों के निर्वहन में किसी भी कानून को आड़े नहीं आने देना चाहिए।

ADG ने CM को लिखा पत्र : कहा, सेवानिवृत्त होने जा रहा हूं, कहीं का अध्यक्ष बना दीजिएगा 

मायावती ने कहा कि बाढ़ से पूरा केरल तथा कर्नाटक के कुछ भाग भी काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं। पूरे देश के लोग तथा विभिन्न संस्थाए भी अपने-अपने स्तर पर केरल के लोगों की हर प्रकार से मदद करने में जुटी है। केन्द्र सरकार का रवैया इस मामले में पूरी तरह से गंभीर तथा संवेदनशील न होकर उदासीन है। 

सिख विरोधी दंगों को लेकर राहुल का बड़ा बयान, कांग्रेस पर भाजपा और अकाली दल का चौतफा हमला 

हिन्द महासागर में शांति और स्थिरता बनाए रखना भारतीय विदेशी नीति की प्राथमिकता: स्वराज

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.