अपने प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा पर मायावती ने कहा-अब तक की सबसे बढ़िया सरकार देंगे

Samachar Jagat | Thursday, 04 Apr 2019 02:10:45 PM
Mayawati on her ambition to become prime minister - will be the best government ever

नई दिल्ली। बसपा सुप्रीमो मयावती इस बार लोकसभा चुनाव में मैदान में नहीं उतर रही है। मायावती ने प्रधानमंत्री बनने की महात्वांकाक्षा का संकेत दिया। एक संवादाता सम्मेलन में मयावती ने कहा कि अगर अवसर मिलता है, तो वह केंद्र में सबसे बढ़िया सरकार देने में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में ​मिले अनुभव का प्रयोग करेंगी। बता दें कि मायावती चार बार यूपी की सीएम रह चुकी है। 

संवादाता सम्मेलन में कहा कि मुझे बहुत अधिक अनुभव है। मैं अपने तजुर्बे का उपयोग केंद्र में और लोगों के कल्याण के लिए करूंगी। अगर हमें केंद्र सरकार बनाने का अवसर मिलता है, तो हम यूपी के तरीके को अपनाएंगे और सभी दृष्टिकोणों से सबसे बढ़िया सरकार देंगें। सभी स्तरों पर एक अच्छी सरकार। आज लोग राष्ट्रीय स्तर पर बदलाव की मांग कर रहे हैं।

इस सम्मेलन में जब मयावती ने पूछा गया कि वह प्रधानमंत्री बनना चाहेंगी तो इस सवाल के जवाब में कहा कि जब 23 मई को आम चुनावों के परिणाम आ जाएंगे। बसपा, आंध्रप्रदेश में लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनाव में जन सेना, माकपा और भाकपा के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रही है। 

साल 2014 के आंकडो का जिक्र करते हुए मायावती ने कहा कि साल 2014 के चुनावों के दौरान उनकी पार्टी वोट शेयर के मामले में भाजपा और कांग्रेस के बाद तीसरे नंबर पर रही थी। तीसरे मोर्चे के सवाल पर मायावती ने कहा कि चुनाव परिणाम आने के बाद ही यह स्पष्ट होगा।

स्मृति ईरानी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कहा-वायनाड से पर्चा भरना अमेठी की जनता का अपमान 

जब जब्त हो गई थी मथुरा से अटल बिहारी वाजपेयी की जमानत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.