अगर मोदी जन्म से पिछड़ी जाति के होते तो संघ उन्हें कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बनाता : मायावती

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 02:42:43 PM
Mayawati target  Prime Minister Narendra Modi

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला और कहा कि अगर मोदी जन्म से पिछड़ी जाति के होते तो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ उन्हें कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बनाता। पीएम राजनीतिक स्वार्थ के लिए जबरदस्ती पिछड़ी जाति के बने हुए हैं।

Rawat Public School

आईएनएस विराट को सुरक्षा कारणों से लक्षद्वीप में रखा गया था : हबीबुल्ला

मायावती ने शुक्रवार को  एक के बाद एक दो ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। मायावती ने पहले ट्वीट से मोदी की ओर से गठबंधन पर जातिवादी होने का आरोप लगाने पर पलटवार किया। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में कहा कि पीएम मोदी ने अब और कुछ नहीं तो गठबंधन पर जातिवादी होने का जो आरोप लगाया है, वह हास्यास्पद और अपरिपक्व है।

राहुल गांधी बोले-आप पार्टी का नारा था, दिल्ली में CM केजरीवाल और देश में PM मोदी

खुद जातिवाद के अभिशाप से पीड़ित लोग जातिवादी कैसे हो सकते हैं? मोदी जन्म से ओबीसी नहीं हैं, इसीलिए उन्होंने जातिवाद का दंश नहीं झेला है और ऐसी मिथ्या बातें करते हैं। उन्होंने दूसरे ट्विट में कहा कि इसके विपरीत, मोदी अपने को जबरदस्ती पिछड़ा बनाकर जातिवाद का खुलकर राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस्तेमाल करते हैं।

नामदार नौसैनिक बेड़े का इस्तेमाल मौज मजे के लिए करते हैं,कामदार आतंक पर हमले में : जेटली

वे अगर जन्म से पिछड़े होते तो क्या आरएसएस उन्हें कभी भी पीएम बनने देता? वैसे भी कल्याण सिह जैसों का आरएसएस ने क्या बुरा हाल किया है, यह देश क्या देख नहीं रहा है। उत्तर प्रदेश में अब लोकसभा चुनाव के दो चरण बचे है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.