मीडिया के जरिए जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी अंतिम छोर पहुंचाने की योजना बने: जावड़ेकर

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 07:43:17 PM
Media plans to send information about public welfare to the last end: Javadekar

जयपुर। केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री एवं बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी मीडिया के माध्यम से गांव-गांव और ढ़ाणी-ढ़ाणी में अन्तिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुँचाने की योजना बनानी चाहिए।

Bigg Boss 12: बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स को मिली कालकोठरी की सजा, फिर भिड़े सुरभि और करणवीर

जावड़ेकर ने प्रदेश प्रवक्ता, पैनालिस्ट, प्रदेश मीडिया टीम एवं 7 सम्भागों के मीडिया प्रभारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसा प्रयास होना चाहिए कि ऐसी योजना बने जिससे इन योजनाओं के लाभार्थियों के साथ-साथ जनता एवं मतदाताओं का रूख बीजेपी की लोककल्याणकारी योजनाओं की ओर बढ़े और आमजन को इन योजनाओं का लाभ समय पर मिल सके। 

भूषण कुमार ने यौन शोषण के आरोप खारिज करते हुए कहा, ''मैं चिंतित और दुखी हूं"

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुंधाशु त्रिवेदी ने बैठक में आए सभी प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकारिता में शब्द, भाषा और शैली का बड़ा महत्व है और बोलने के लिए बुद्धि एवं चुप रहने के लिए विवेक की आवश्यकता होती है।

मी टू' बॉलीवुड: साजिद खान भी आए निशाने पर, आखिरकार अभिनेताओं ने भी खुल कर रखे अपने विचार

बीजेपी की राष्ट्रीय मीडिया टीम के सदस्य केके शर्मा ने बैठक में प्रदेश के 7 सम्भागों के मीडिया सेन्टरों की रूपरेखा की जानकारी देते हुए बताया कि तकनीकी दृष्टि से संसाधनों एवं सुविधाओं से युक्त यह मीडिया सेन्टर दशहरे के उपरान्त कार्य करने लगेंगे। इन मीडिया सेन्टरों की निगरानी केन्द्र के प्रवक्ता करेंगे। बैठक में आए प्रतिनिधियों ने मीडिया के कुशल प्रबन्धन हेतु अपने सुझाव रखे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.