महबूबा मुफ्ती ने सुरेश प्रभु से मुलाकात की, ट्रेन सेवाओं की शीघ्र बहाली की मांग की

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 10:52:53 PM
mehbooba mufti sought early resumption of train services to suresh prabhu  

नई दिल्ली। घाटी में ट्रेन सेवाओं की शीघ्र बहाली की मांग करते हुए जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आज रेल मंत्री सुरेश प्रभु से मुलाकात की और राज्य में रेल क्षेत्र के विकास में शामिल विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

रेल मंत्रालय के एक अधिकारी के अनुसार दोनों की यहां मुलाकात हुई और जरूरी सुरक्षा अनुमति लेने के बाद घाटी में सभी ट्रेन सेवाओं की यथाशीघ्र बहाली के बारे में विस्तार से चर्चा की।

अधिकारी ने बताया कि हर 15 दिन में बच्चों के लिए विशेष ट्रेन चलाने, पर्यटन को प्रोत्साहन देने के लिए आईआरसीटीसी संचालित विशेष ट्रेन चलाने समेत बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।

घाटी में जुलाई में अशांति फैलने के बाद से रेल सेवाएं निलंबित हैं। उस अशांति में रेल आधारभूत संरचना और पटरियों को भी क्षति पहुंचाई गई थी।
प्रभु ने मुफ्ती को जानकारी दी कि रेलवे घाटी में वेंडर विकास शिविर का आयोजन करेगी ताकि रेलवे की जरूरत की वस्तुओं को दर्शाया जा सके। इसकी राज्य में वेंडरों को आपूर्ति की जा सकती है।
भाषा
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.