तकनीकी खामी से ब्लू लाईन पर मेट्रो सेवा प्रभावित

Samachar Jagat | Saturday, 02 Nov 2019 03:51:28 PM
Metro service affected on blue line due to technical deficiency

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो के इंद्रप्रस्थ और प्रगति मैदान स्टेशनों के बीच पटरी पर वेल्डिंग संबंधी खराबी के चलते शनिवार सुबह यहां मेट्रो की रफ्तार बहुत धीमी रही। एहतियात के तौर पर इस खंड़ पर मेट्रो रेल को बहुत ही कम स्पीड पर चलाना पड़ा था। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने यह जानकारी दी है।


loading...

डीएमआरसी के कार्यकारी निदेशक (संचार) अनुज दयाल ने यहां एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया कि ब्लू लाईन पर इंद्रप्रस्थ और प्रगति मैदान के बीच वैभल्डग संबंधी तकनीकी खामियों के कारण रेल सेवा प्रभावित हुई।

 फिलहाल इस खंड़ पर बहुत ही कम स्पीड पर ट्रेनों का परिचालन किया जा रहा है और रात को मेट्रो सेवाओं के बंद होने के बाद मेट्रो की रखरखाव टीम इस खामी को दुरूस्त करेगी। इस तरह की खामी मौसम में बदलाव होने से हो जाती है। ऐसे मामलों में दिल्ली मेट्रो नियंत्रित स्पीड पर सेवाओं का परिचालन करती है और ये सेवाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं। -(एजेंसी)

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.