कश्मीर में सेना के साथ मुठभेड़ में आतंकवादी मरा

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 01:05:02 PM
कश्मीर में सेना के साथ मुठभेड़ में आतंकवादी मरा

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में कथित रूप से एक पुलिस थाने से हथियार लेकर भागे एक आतंकवादी को सेना ने मुठभेड़ में मार गिराया। यह आतंकवादी कुछ समय पहले जेल से रिहा हुआ था। पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि कल शाम सात बजकर बीस मिनट पर अनंतनाग जिले के दोरू पुलिस थाने से एक आतंकवादी ए के राईफल और मैगजीन लेकर फरार हो गया था। 

प्रवक्ता ने बताया कि वह अंधेरे का फायदा उठाकर बाजार के पास कुछ गोलीबारी कर जामालगाम की ओर भागने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि चेरीकारी के पास उसने गश्त लगा रहे सेना के वाहन पर भी गोलीबारी की। पुलिस प्रवक्ता ने दावा किया कि आतंकवादी और पुलिस की ओर से गोलीबारी की घटना में आतंकवादी मारा गया। उन्होंने बताया कि एक पूर्व आतंकवादी और हिस्ट्री शीटर था। 

हालांकि मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि मलिक को सरकार ने घाटी में जारी हिंसा के बीच नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। प्रदेश कांग्रेस समिति प्रमुख गुलाम अहमद मीर ने इसे हिरासत में हत्या और फर्जी मुठभेड़ का मामला बताते हुए न्यायिक जांच की मांग की है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.